छपरा: ट्रैक्टर वेल्डिंग करने से किया मना तो घोंप दिया चाकू

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. वेल्डर ने ट्रैक्टर को वेल्डिंग करने से इंकार किया तो उसे चाकू भोंककर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. मामला सारण जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत डुमरी गांव का है. यहां कुछ लोगों ने एक वेल्डिंग मिस्त्री को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल व्यक्ति को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति अवतार नगर थाना क्षेत्र के कोठिया गांव निवासी स्वर्गीय गणेश शर्मा का 45 वर्ष पुत्र संतोष शर्मा बताए गए हैं. वे डोरीगंज थाना क्षेत्र स्थित मूसेपुर बाजार पर वेल्डिंग करने का काम करते हैं. सदर

छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान संतोष शर्मा ने बताया कि वे डोरीगंज के मुसेपुर चौक पर वेल्डिंग मशीन की दुकान चलाते हैं. उसी गांव के तीन लोग उनके पास ट्रैक्टर की ट्राली रिपेयरिंग करवाने के लिए आए थे. जिस पर उसने बोला कि वह अभी काम नहीं कर पाएगा.

इसके बाद उन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. घायल शख्स ने बताया कि उन तीनों के द्वारा उसे घेरकर चाकू घोंपा गया है. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद से चिकित्सक डॉ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि चाकू उसके पेट और पीठ में लगी है. पेट में चाकू लगने से उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसको लेकर उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. समाचार प्रेषण इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)