Chapra News : ट्रैक्टर की चपेट में आ बुजुर्ग की मौत,छठ की खुशी मातम में बदली

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News (छपरा)। सिवान- सितलपुर एसएच 73 पर दरियापुर थाना क्षेत्र के मस्तिचक पेट्रोल पंप के समीप ईख लदे ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक 60 बर्षीय अधेड़ की घटना स्थल पर मौत हो गई।मृतक अधेड़ दरियापुर थाना क्षेत्र के नाथा छपरा गाँव निवासी सुग्रीम शर्मा बताया जाता है।

घटना की सूचना मिलते ही परसा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार,दरियापुर एसआई मंटू कुमार नाथा छापरा मुखिया महेश राय पहुँच घटना की जनकारी लिया।पुलिस और जन प्रतिनिधि के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा गया।

उधर मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित परिजनों ने नाथा छपरा के समीप मुख्य पथ पर जाम कर आवागमन बाधित कर दिया गया।पुलिस ने आक्रोशित को समझा बुझा कर यातायात को बहाल कराया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उक्त बृद्ध साइकिल से घर धान लेकर चुरा बदलने परसा बाजार आया था।चुरा लेकर साइकिल से घर लौट रहा था।तभी पीछे की तरफ से आ रही ट्रेक्टर चालक द्वारा जोरदार ठोकर मार दिया।जिससे बृद्ध का मौके पर मौत हो गई।

मौत की खबर मिलते ही पत्नी राज कुमारी देवी,पुत्र प्रदीप शर्मा,दीपक शर्मा,कन्हैया शर्मा,पुत्री दुर्गावती कुमारी के चीख पुकार से महौल गामहीन हो गया।
छठ पूजा की खुशी गम में बदली
छठ महापर्व की चार दिवसीय अनुष्ठान के पहला दिन नहाय खाय के परिजनों ने छठ पूजा की शुरूआत किया था।काफी खुशी के साथ छठ पूजा मनाने की तैयारी चल रही थी।तभी परसा से पूजा की सामान लेकर घर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में मौत की खबर परिजनों को मिली,मौत की खबर मिलते ही परिजनों का खुशी का महौल गम में बदल गया।मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों में चीख पुकार उत्पन हो गई।
पुत्री का कन्यादान करने का सपना रह गया अधूरा
मृतक की 18 बर्षीय सबसे छोटी पुत्री दुर्गावती कुमारी की शादी तय हो गया था।छठ पूजा बाद शादी का दिन तय होना था,जिसके लिए भी परिवार में खुशी था।

पिता को क्या पता था कि छठ पूजा के चार दिवसीय अनुष्ठान के पहले दिन ही मेरा सभी सपना चकनाचूर हो जाएगा।बेटी का कन्यादान करने का सपना अधूरा रह जाएगा। बेटी की शादी की चर्चा कर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *