Diwali Gift : गुजरात के कारोबारी ने अपने सभी कर्मचारियों को दिवाली पर गिफ्ट कर दी इलेक्ट्रिक स्कूटर

कैरियर ताज़ा खबर राज्य
SHARE

Diwali Gift : कंपनियों और रेलवे (Railway news) आदि के द्वारा दिवाली पर कर्मचारियों को बोनस (Diwali Bonus) दिए जाने की परंपरा रही है। गुजरात (Gujrat news) के एक हीरा व्यापारी ने अपने कर्मचारियों को महंगे-महंगे गिफ्ट देकर सुर्खियां बटोरी थीं। अब दिवाली के मौके पर गुजरात की ही एक कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट (Electric Scooter) किए हैं।

कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर (Subhash Davar) का कहना कि पेट्रोल और डीजल के ऊंचे दामों को ध्यान में रखकर हमने फैसला किया है कि हमें अपने सभी एम्पलॉइज को इलेक्ट्रिक स्कूटर देना चाहिए। इससे इनकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

Gujarat | On the occasion of #Diwali, a company in Surat has gifted electric scooters to its employees as Diwali gift

“In view of increasing fuel prices and other factors we’ve decided to gift electric vehicles to our employees,” said Subhash Dawar, Director of the company https://t.co/KW7ImBWiCg

गुजरात के व्यापारी अपने कर्मचारियों को दिवाली के अवसर पर महंगे गिफ्ट देने के लिए जाने जाते हैं। हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया अपने कर्माचारियों को कार, फ्लैट और बड़े अमाउंट की एफडी दे चुके हैं। अब इस सूची में एक नाम लक्ष्मीदास वेकारिया का भी जुड़ गया है। जिन्होंने इस बार अपने 35 कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट दिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बताया कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। ऐसे में हमें कर्मचारियों के लिए दिवाली पर सबसे अच्छा यही गिफ्ट लगा। इसे बाद हमने फैसला किया है कि हमें अपने सभी एम्पलॉइज को को इलेक्ट्रिक स्कूटर देना चाहिए, इससे इनकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

बता दें कि अलायंस ग्रुप (Alliance Group) का कहना है कि इससे कर्मचारियों को भी फायदा होगा और कंपनी के इस कदम से पर्यावरण की भी सुरक्षा होगी। दीपावली के मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलने से कर्मचारी काफी खुश नजर आ रहे हैं। कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *