Delhi News : सोनीपत में पटाखे छोड़ने के झगड़े में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Delhi Crime News : पटाखे छोड़ने को लेकर हुए झगड़े में सोनीपत (Sonipat Crime news) के सिविल लाइन थानाक्षेत्र स्थित सैनीपुरा (Sainipura) इलाके में दो युवकों व उनके पिता को चाकुओं से गोद दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह विवाद पटाखा छोड़ने को लेकर शुरू हुआ।

चाकुओं के वार से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक (Sonipat murder case) के घायल पिता की शिकायत पर हत्या व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हत्या का आरोप दो सगे भाइयों सहित चार युवकों पर लगाया गया है। वारदात के बाद से सभी आरोपित फरार हैं।

यह भी पढ़ें – Diwali Gift : गुजरात के कारोबारी ने अपने कर्मचारियों की दिवाली पर कर दी बल्ले-बल्ले, सबको गिफ्ट कर दी इलेक्ट्रिक स्कूटर

श्यामसिंह सैनी ने पुलिस को बताया कि वह सैनीपुरा मोहल्लेे का रहने वाला है। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक सैनी ने बताया है कि उसके तीन लड़के हैं। बुधवार रात को छोटी दीवाली होने के चलते मेरा लड़का सचिन घर के बाहर गली में पटाखा चला रहा था।

पटाखा चलाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मोहित उर्फ लीमा व उसका भाई जसवंत बाहर आए और झगड़ा करने लगे। इनके साथ दो अन्य युवक भी थे। ये पटाखा चलाने को लेकर विवाद करने लगे।

श्यामसिंह ने बताया कि शोर सुनकर वह और उसका दूसरा लड़का सचिन भी बाहर आ गए। हमने मोहित और उसके साथियों को समझाने का प्रयास किया। त्यौहार होने के चलते झगड़ा नहीं करने को समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं हुए।

यह भी पढ़ें – Corona Update : यूरोप व मध्य एशियाई देशों में आ सकती है कोरोना की एक और लहर, WHO ने चेताया

इसी दौरान मोहित व उसका भाई मनीष अपने साथियों के साथ मिलकर आक्रामक हो गए। उन्होंने हमको पकड़कर चाकू मारने शुरू कर दिया। हमारे चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर आए और हमको बचाया।

इस पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। आसपास के लोगों ने हमको अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में उपचार के दौरान घायल गौरव की मौत हो गई। वहीं गंभीर हालत में श्यामसिंह और सचिन को पीजीआइ रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – Aaj ka Mausam/Weather Today, 5 November: उत्तरप्रदेश-बिहार में बढ़ेगी ठंड तो कुछ राज्यों में बारिश के आसार

पुलिस ने श्यामसिंह की शिकायत पर मोहित उर्फ लीमा और मनीष कुमार पुत्रगण जसवंत सिंह और इनके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। श्यामसिंह ने पुलिस को बताया कि गौरव और सचिन का एक महीना पहले भी किसी बात को लेकर मोहित से विवाद हुआ था।

उस समय मामला रफा-दफा करा दिया गया था। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस नामजद आरोपितों की तलाश कर रही है। वह घटना के बाद से फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *