Bihar Crime :  लूटकांड में आरोपी के घर छापेमारी के बाद दो महिला परिजनों ने की आत्महत्या

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Bihar Crime : (बिहारी खबर)। सारण जिले (Saran District) के भेल्दी थाना क्षेत्र (Bheldi) के ख़रीदहा गांव में लूटकांड के आरोपी के घर पुलिस ने छापेमारी की है। जिसके बाद आरोपी के दो महिला परिजनों ने आत्महत्या कर लिया है। बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 को यह सनसनीखेज मामला सामने आते ही जिला के पुलिस के आला अधिकारियों व अन्य जांच एजेंसी ने भी पहुंच मामले की जांच की है।

उधर, पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृत परिजनों में आरोपी ख़रीदहा गांव निवासी सोनू पांडे की मां संजू देवी और बहन रूपा कुमारी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 40 लाख रु के लूटकांड (Robbery of 40 Lakh Rupees) का आरोपी भेल्दी थाना क्षेत्र के ख़रीदहा गांव का चंदेश्वर पांडे का पुत्र सोनू पांडेय है।

Also Read – Bihar Crime : सारण में कैश वैन से 40 लाख की लूट

घटना को लेकर पुलिस ने रात में सोनू पांडे के घर में छापेमारी कर लगभग साढ़े छह लाख रुपये की बरामदगी की,जबकि सोनू पांडे पुलिस गिरफ्त में नहीं आ पाया। हालांकि, रुपये बरामदगी व सोनू पांडे से संबंधित जानकारी अभी पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है।

उक्त घटना के बाद आरोपी की मां और बहन ने आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी गांव समेत आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई। मामले की जानकारी आला अधिकारियों को होने पर गांव में पुलिस का जमावड़ा लगने लगा।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच को दे रही है गति

बता दें कि बीते सोमवार को मढ़ौरा थाना क्षेत्र के इसरौली पेट्रोल पंप से नजदीक पटेढ़ी में हथियारों से लैस बाइक सवार अपराधियों ने एक एटीएम फ्रेंचाइजी (ATM Franchise) कर्मी से 40 लाख 25 सौ की राशि लूटकर फरार हो थे। इसी के जांच क्रम में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

Also Read – बिहार : डेरनी लूटकांड का 72 घंटे में पुलिस ने किया उद्भेदन, 2.79 लाख के साथ दो अपराधी गिरफ्ता

क्या है मामला :

बताते चलें कि मढौरा थाना क्षेत्र निवासी मुकुन्द पाठक प्राइवेट बैंक के एटीएम में कैश लोडिंग का काम करते हैं। 4 अक्टूबर को वह मढ़ौरा एक्सिस बैंक से 40 लाख पच्चीस सौ रूपया निकाल कर बैग में अकेले बाइक से अपने घर पटेढ़ी बैज लौट रहा था। तीन बजे के करीब इसरौली पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा तभी अचानक दो मोटरसाइकिल से घेर कर उसके बाइक का चाबी निकाल लिए। खतरा भापकर वह अपनी बाइक गिराकर पेट्रोल पम्प की तरफ भागने लगा।

बाइक पर सवार एक अपराधी ने उसे घेर कर उसके कमर में हथियार सटा दिया और वह डर कर रुपये वाला बैग अपराधी को दे दिया। बैग लेकर पांचों अपराधी मढ़ौरा की तरफ भाग निकले। मुकुन्द से पांचों अज्ञात अपराधी को आरोपित किया है। सभी का उम्र 25-30 के बीच बताया है। इस घटना के बाद लूटकांड में शामिल अपराधियों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *