Bihar News : छपरा के डेरनी में शव बरामद, अमनौर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar News : (छपरा)। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवक की मौत हो गई. जिले के डेरनी थाना क्षेत्र में 4 दिनों से लापता एक अधेड़ का शव गांव स्थित धान के खेत से बरामद किया गया है. धान के खेत में शव पड़े होने की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक डेरनी थाना क्षेत्र के ककरहट निवासी जोगिंदर राय का 52 वर्षीय पुत्र देवराज राय बताया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लह पिछले चार दिनों से घर से गायब था. जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी थी. वहीं रविवार को ग्रामीणों की नजर धान के खेत मे पानी मे एक शव पर पड़ी. जिसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया.

वहीं शव की पहचान स्थानीय सरपंच ब्रजकिशोर प्रसाद व परिजनों ने की. जिसके उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है.

Also Read : Lalu Yadav : लालू यादव को दिल्ली में बना लिया गया है बंधक, तेजप्रताप के आरोप से राजद में भूचाल

उधर, अमनौर थाना अंतर्गत पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अमनौर थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी स्वर्गीय दशरथ महतो के 27 वर्षीय पुत्र उदय कुमार महतो के रूप में की गई. इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां, शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द किया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह युवक सुबह में शौच के लिए खेत की तरफ गया था. जहां पानी भरे गड्ढे में डूबने से उसकी मौत हो गई.

काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर जब उसकी खोजबीन की गई तो उसका शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया. वहीं शव को देखते ही परिजनों में रोना पीटना लग गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *