Shahrukh Khan BREAKING : सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन हिरासत में, NCB कर रही पूछताछ

ताज़ा खबर बॉलीवुड राष्ट्रीय
SHARE

Shahrukh Khan (बिहारी खबर)। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की है. इस पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है. इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके बाद से खबरें आ रही हैं कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलीवुड एक्टर का बेटा (Bollywood Actor Son Detained By NCB) है.

आपको बता दें कि कल मुंबई (Mumbai) के बीच समंदर एनसीबी ने छापेमारी की, जिसमें भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। कोरडेलिया क्रूज पर एनसीबी की ये छापेमारी पिछले कई घंटों तक चली।

Also Read – Nitish Cabinet: बालू घाटों की बंदोबस्ती सहित 19 महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया है कि शाहरुख के बेटे आर्यन को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, बल्कि उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने कहा है कि इस पार्टी में उन्हें बतौर मेहमान इनवाइट किया गया था और इसमें हिस्सा लेने के लिए उन्होंने कोई पैसा नहीं दिया था।

http://pic.twitter.com/4AdKpcglbQ

गौरतलब है कि जिस रेव पार्टी से एनसीबी ने यह गिरफ्तारियां की हैं, वह समंदर में चल रही थी और उसमें कई तरह के ड्रग्स भी बरामद किये गये हैं।
जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस रेव पार्टी का आयोजन किया था। इसमें शामिल होने के लिए एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी। आज तक की खबर के मुताबिक जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है और वहां पर हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी चल रही थी।

Also Read – Chirag Paswan – चिराग और पारस दोनों को झटका,लोजपा का ‘बंगला’ हुआ फ्रीज

बताया जा रहा है कि जैसी ही एनसीबी को मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) होने की खबर लगी एजेंसी (NCB Raid In Cruise) ने रेड डाल दी। एनसीबी को पहले से ही इस रेव पार्टी की भनक लग गयी थी। पार्टी में पहले से ही एनसीबी के लोग मौजूद थे। जैसे ही ड्रग्स की पार्टी शुरू हुई एनसीबी ने कार्रवाई शुरू कर दी।

अब इंडिया टुडे की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही है. यानी कि जिस बॉलीवुड एक्टर के बेटे के इस पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही थी वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन ही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *