Bihar Bypolls: उपचुनाव के लिए 2 सीटों पर NDA के उम्मीदवार घोषित

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

पटना: राजधानी(capital) पटना के गांधी मैदान थाने स्थित होटल मौर्या में आज 1 oct को जदयू और भाजपा ने साझा प्रेस कांन्फ्रेंस कर 30 Oct को बिहार विधान सभा के 2 सीटों (two seats) पर होने वाले उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा की है। इस मौके पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद , भाजपा(bjp) के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जदयू(jdu) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी मौजूद थें।

जदयू(jdu) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा किया कि तारापुर(tarapur) सीट से राजीव कुमार सिंह तथा कुशेश्वरस्थान (kuseshwarsthan) सीट से अमर भूषण हजारी ‘NDA’ के उम्मीदवार होंगे. ललन सिंह (lalan singh) ने आगे कहा कि ‘दोनो सीटों पर उपचुनाव में पुरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, बहुत लोग मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं वो लोग सपने देखते रहें,सपना सपना ही रह जाएगा।’

यह भी पढे Caste Census: सुशील मोदी की सलाह- राज्य अपने स्तर से कराएं जातिगत जनगणना

बताते चलें कि उपरोक्त दोनो सीटो पर पीछले विधानसभा चुनाव(election) में जदयू के विधायक(MLA) ही जीते थें। शायद यही सोचकर ‘NDA’ ने उपचुनाव मे भी यह दोनो सीटें जदयू को देने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *