दो सीट जीतकर तेजस्वी यादव को बना लेंगे बिहार का सीएम,बोले मृत्युंजय तिवारी-इस्तीफा देना होगा CM नीतीश को

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

पटना।बिहार की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीख का एलान होते ही सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर में 30 अक्टूबर को इलेक्शन होने वाले हैं। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने दोनों सीटों पर अपना दावा ठोक दिया है। हालांकि कहा यह भी है कि अंतिम निर्णय महागठबंधन को ही करना है।

मृत्युंजय तिवारी का बड़ा बयान :

बड़ा बयान देते हुए आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मंगलवार को पटना में कहा है कि हम कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर की सीट जीतकर बिहार में सरकार बना लेंगे। तेजस्वी यादव बिहार के नए मुख्यमंत्री होंगे और नीतीश कुमार को इस्तीफा देना ही होगा। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद की कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर पर दावेदारी है, पर अंतिम निर्णय महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक के बाद ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोनों सीटें महागठबंधन के पास आए इसके लिए हम चाहते हैं कि राजद के उम्मीदवार दोनों सीटों पर चुनाव लड़ें।

यह भी पढे OBC Census : जातीय जनगणना पर संग्राम, लालू यादव बोले- RSS- BJP को पिछड़ों-अतिपछड़ों से इतनी नफरत क्यों?

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर हम जीत जाते हैं तो बिहार में सरकार बनाने में हम सफल रहेंगे। तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनेंगे और नीतीश कुमार को इस्तीफा देना परेगा। विशेष राज्य के दर्जा पर राजद प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव तो पहले से ही कह रहे हैं कि नीतीश कुमार थक चुके हैं,अब तो जदयू सरेंडर कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *