पूर्णिया:दूध के टैंकर और ट्रक की सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग,झुलसकर दो की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 स्थित चिरैया गांव के समीप दूध के टैंकर और एक ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गयी। इससे दोनों वाहनों में आग लग गयी। इस आग में झुलसकर दो व्यक्तियों की मौत हो गयी। वहीं, एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय रेफरल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुधा दूध की टैंक लॉरी दालकोला से पूर्णिया की ओर आ रही थी। वहीं कबाड़ लेकर एक ट्रक पूर्णिया से बंगाल की ओर जा रहा था। चिरैया बस्ती के पास दोनों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। बताया जाता है कि दोनों वाहनों के एक ही लेन पर होने की वजह से यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ेंबाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की खुले में शौच की है मजबूरी,गंदगी के आलम से सता रहा महामारी फैलने का भय

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। आग ने तुरंत इतना विकराल रूप ले लिया कि दो व्यक्ति बुरी तरह झुलस गए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही अगल-बगल गांवों के लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचते, दोनों वाहनों में आग फैल चुकी थी।

बताया जाता है कि सड़क किनारे स्थित तीन दुकानें भी आग की चपेट में आ गयीं। तत्काल इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी गयी। पुलिस के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *