Breaking : छपरा में दिनदहाड़े फ्लिपकार्ट कर्मी को गोली मारकर आठ लाख की लूट, जख्मी का अस्पताल में चल रहा उपचार

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। छपरा जिले के रसूलपुर थाना अंतर्गत रसूलपुर एवं आमदाढी गांव के मध्य मुख्य पथ पर बाइक सवार अपराधियों ने फ्लिपकार्ट (flipkart) के एक कर्मचारी को दिनदहाड़े गोली मारकर ₹8 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. वहीं गंभीर रूप से जख्मी युवक को एकमा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

गंभीर रूप से जख्मी युवक एकमा थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी उपेंद्र कुमार यादव बताया गया है, जोकि फ्लिपकार्ट (flipkart) कंपनी का कर्मचारी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उपेंद्र कंपनी का ₹8 लाख लेकर रसूलपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने के लिए अपनी बाइक से जा रहा था.

यह भी पढ़ें – दिन में शस्त्र पूजन और रात में स्टेज पर बालाओं के साथ ठुमके, JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह फिर सुर्खियों में

इसी बीच आमदाढी से आगे रसूलपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे. इस दौरान विरोध करने पर एक अपराधी ने उपेंद्र के ऊपर गोली चला दी. जिसके बाद वह युवक वहीं गिर पड़. जिसके बाद अपराधी आसानी से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

वही जख्मी युवक का उपचार एकमा स्थित निजी चिकित्सालय में कराया जा रहा है. बताया जाता है कि गोली युवक के जांघ में लगी है. जिसके कारण उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है.

यह भी पढ़ें – यात्रीगण ध्यान दें- कई ट्रेनें निरस्त तो कई के मार्ग परिवर्तित, इंटरलॉकिंग एवं नॉन इंटरलॉकिंग बना कारण

इस मामले में सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि एकमा के असहनी निवासी फ्लिपकार्ट के कर्मचारी उपेंद्र के द्वारा कंपनी का ₹8 लाख लेकर रसूलपुर बैंक में जमा करने ले जाया जा रहा था. इसी बीच रसूलपुर थाना अंतर्गत अपराधियों ने उसे गोली मारकर रुपए लूट लिए हैं.

सूचना के बाद टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है.