आगे बढ़ सकती है भारत-श्रीलंका सीरीज की तिथि,अब 13 की जगह 17 जुलाई से शुरू हो सकती है वनडे श्रृंखला

खेल ताज़ा खबर
SHARE

खेल डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच अगले सप्ताह से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज फिर निर्धारित होगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया जा सकता है। तीन मैचों की वनडे सीरीज जिसे 13 जुलाई से शुरू होनी थी वो अब 17 या 18 जुलाई से हो सकती है।

श्रीलंकाई बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर के कोविड पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये फैसला ले लिया गया है और यह सीरीज अब 13 जुलाई की जगह 17 जुलाई से शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें- कोहली अगर दुहरा देंगे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की ये गलतियां तो इंग्लैंड सीरीज भी गंवा देगा भारत
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि खिलाड़ी खुद की सुरक्षा के लिए कुछ और दिन क्वारंटीन पीरियड में रहें। श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लोवेर और टीम के परफॉरमेंस विश्लेषक इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पूर्व से तय कार्यक्रम के अनुसार भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत होनी थी।

दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे। इसके बाद 21 जुलाई से टी20 सीरीज की शुरुआत होने वाली थी।तीन मैचों की टी20 सीरीज 25 जुलाई को खत्‍म होने का शेड्यूल निर्धारित था, जिसमें अब फेरबदल होना तय हो गया है। वैसे शनिवार को इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *