आज ही मिला था नई बाइक का नम्बर, उसी पर सवार होकर पिकनिक मनाने निकले चार दोस्तों की सड़क हादसे में हो गई मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

नालंदा। नई बाइक लेकर पिकनिक मनाने गए चार दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद मृत युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक दोस्त की नई बाइक का आज ही नम्बर मिला था। उसी पर सवार होकर वे पिकनिक मनाने के लिए निकले थे, तभी हादसा हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक बाइक पर सवार होकर जरा देवी मंदिर से जयप्रकाश उद्यान की ओर बढ़े थे। तभी, गया की ओर से आ रही यात्री बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजू, दीपू और राजन की मौके पर ही मौत हो गयी। शैलेश को इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गयी।

Also Read – 90 हजार शिक्षकों में से 95 फीसदी ने अपने सर्टिफिकेट सरकार के पोर्टल पर अपलोड किए, अब निगरानी करेगी इनकी जांच

थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक बस लेकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। लोगों ने बताया कि दीपू ने नई बाइक खरीदी थी। गुरुवार को ही बाइक का नंबर मिला था। उसी पर सवार होकर दोस्त पिकनिक मनाने निकले थे। बाइक से दीपू, राजन, राजू और शैलेश घर से निकले थे। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन की चीख-पुकार मच गई।

मृतकों की पहचान तुलसी गली निवासी स्व. योगेन्द्र गोस्वामी के 25 वर्षीय पुत्र राजू कुमार, विजय प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार, बस स्टैंड के पास रहने वाले स्व. वीरेन्द्र प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र राजन कुमार और सिनेमा हॉल के पास रहने वाले ओमप्रकाश चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार के रूप में की गयी है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजन के हवाले कर दिया है।