पटना: पत्नी ने ही रच डाली थी पति की हत्या की साजिश, बेटों ने बाप को मौत के घाट उतारा था

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। राजधानी पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र में बीते 1 अगस्त को टेंपो मालिक जितेंद्र कुमार की हत्या की साजिश का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।जितेंद्र की हत्या उसके ही दो पुत्रों सोनू और अमित ने की थी। पुलिस ने सोनू और अमित को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक पिस्टल, एक मोटरसाइकिल और कारतूस बरामद किया गया है।

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। श्री शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि जितेंद्र ने दो शादी की थी। पहली पत्नी को उसने नौबतपुर में रखा था जबकि दूसरी पत्नी के साथ परसा बाजार इलाके में रहता था। जितेंद्र अपने 4 बीघा जमीन को बेचने के फिराक में था। इसकी भनक उसकी पहली पत्नी को लग गई और पहली पत्नी ने जितेंद्र को मौत के घाट उतारने की साजिश कर इसमें अपने तीन बेटों को मोहरा बनाया।

एसपी ने बताया कि बीते 1 अगस्त को सुबह जितेंद्र के 2 पुत्र सोनू और अमित ने अपने ही बाप को गोलियों से भून डाला। तीसरा पुत्र जो गुजरात में रहता है, वह भी इस साजिश में शामिल था और उसने अपने हत्यारे भाइयों के जमानत कराने तथा अन्य सुविधा देने का जिम्मा लिया था।

एसपी श्री शर्मा ने बताया कि जितेंद्र की पहली पत्नी को इस हत्याकांड में नामजद किया गया है। उसकी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बहुत जल्द उसकी और गुजरात में रहने वाले बेटे की भी गिरफ्तारी होगी।