चौर में बकरी चराने गईं चार बच्चियों की गड्ढे में भरे पानी में डूबकर मौत, एक-दूसरे को बचाने के क्रम में डूब गईं चारों

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

समस्तीपुर। ईंट-भट्ठे की चिमनी के पास के गड्ढे में भरे पानी में डूबकर चार मासूम बच्चियों की मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातम का माहौल है। जानकारी के अनुसार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र की शादीपुर पंचायत स्थित किचराहा चौर में चिमनी के पास पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई है। इसकी जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना के बाद आस पड़ोस गांव के लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल के पास उमड़ पड़ी। बताया जाता है कि मृत बच्चियों में लक्ष्मी कुमारी (15) पिता राजेंद्र दास, रूपम कुमारी (12) पिता महेंद्र सहनी, मधुमाला कुमारी (13) पिता स्व. कैलाश दास, व हीरामणि कुमारी (12) पिता सुरेन्द्र दास शामिल हैं।

स्थानीय ग्रामीणों ने मीडिया को बताया कि चारों बच्चियां शाम के लगभग चार बजे अपनी अन्य सहेलियों के साथ चौर में बकरी चराने के लिए गई थीं। चिमनी के पास का गड्ढा व आसपास का खेत बारिश के पानी से लबालब भरा हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार, बकरी चराने के क्रम में ही एक लड़की का पैर फिसल गया, जिससे वह डूबने लगी। उसे बचाने के लिए दूसरी लड़की जैसे ही दौड़ी कि वह भी धंसना गिरने से उसी पानी में डूब गई। इसी प्रकार बचाने के क्रम में तीसरी व चौथी लड़की भी धंसना की चपेट में आ गई।

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद गांव के लोग आनन-फानन में चौर में पहुंचे और सभी को पानी से बाहर निकाला। लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही खानपुर सीओ रंजन कुमार दिवाकर, थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती, एएसआई उमेश यादव, अनिल सिंह, विजय यादव घटनास्थल पर पहुंचे और कानूनी प्रक्रिया पूरी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *