बिहार: डीटीओ के घर विजिलेंस की छापेमारी,50 लाख नकद,पिस्टल समेत अकूत संपत्ति बरामद

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। बिहार में विजिलेंस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज गुरुवार को एक डीटीओ के यहां छपेमारी की। बताया जा रहा है कि यह छपेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में की गई है। रजनीश लाल मुजफ्फरपुर के डीटीओ हैं और छपरा के डीटीओ के एडिशनल चार्ज में हैं।उनके पटना स्थित आवास के अलावा कई ठिकानों पर एक साथ छामामारी की गई है। विजिलेंस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि विलिजेंस टीम को उनके पटना के कंकड़बाग स्थित आवास से 50 लाख रुपए कैश और सोने के बिस्कूट सहित कई कीमती सामान मिले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि विजिलेंस को वहां से एक पिस्टल भी मिली है।

उधर विजिलेंस की एक टीम मुजफ्फरपुर के एमआइटी स्थित डीटीओ के किराये के मकान में भी पहुंची। वहां भी छापामारी में टीम को लाखों नकदी मिलने की बात सामने आई है।

निगरानी की टीम डीटीओ रजनीश लाल के राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित सुमन अपार्टमेंट के फ्लैट और मुजफ्फरपुर स्थित आवास पहुंची थी।

कार्रवाई के संबंध में निगरानी डीएसपी अंजनी कुमार ने मीडिया को बताया कि उनके विरुद्ध शिकायत मिली थी, जिसके बाद आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी की गई है। तलाशी के दौरान करीब 50 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं। महंगे आभूषण भी बरामद हुए हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल, सर्च जारी है, सर्च खत्म होने के बाद विस्तृत जानकारी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि रजनीश लाल मुजफ्फरपुर के डीटीओ हैं। वे छपरा में एडिशनल चार्ज में भी हैं।