छपरा: चंद घंटों में हो गया तिहरे हत्याकांड का खुलासा, यह था घटना का कारण

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

सारण जिले के रसूलपुर थाना अंतर्गत धनाडीह गांव में तिहरे हत्याकांड का खुलासा कुछ घंटे में ही सारण एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के द्वारा कर दिया गया है. त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से हत्या के समय पहने गये खून में सने कपड़ा को भी बरामद किया है, जिसे जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा. गिरफ्तार दोनों हत्यारे भी उसी गांव के रहने वाले सुधांशु कुमार राम उर्फ़ रौशन कुमार तथा अंकित कुमार राम बताये गये हैं.

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बात की जानकारी देते हुए सारण एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि बीती देर रात डायल-112 के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि रसूलपुर थाना अंतर्गत धानाडीह गांव में तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह के मकान के छत पर 03 लोगो को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया गया है.

Also Read : तिहरे हत्याकांड से दहला सारण, पिता व दो बेटियों की बेरहमी से हत्या, मां ने भागकर बचाई जान

उक्त सूचना पर रसूलपुर थाना पुलिस दल द्वारा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच के क्रम में मृतक तारकेश्वर सिंह उर्फ़ झाबर सिंह एवं उनकी दो पुत्री 17 वर्षीय चांदनी कुमारी एवं 15 वर्षीय आभा कुमारी के शव को कब्जे में लेकर जख्मी हालत में तारकेश्वर सिंह की पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी के बयान एवं मानवीय आसूचना के आधार पर दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ उस समय पहने गये खून में सने कपड़ा को भी बरामद किया है. खून में सने कपड़ा को जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा. वहीं घटनास्थल पर पुलिस बल एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है. इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है. गांव में स्थिति सामान्य है.

Also Read : Mukesh Sahni Father Murder Live: मुकेश सहनी के पिता की हत्या, घर में क्षत विक्षत मिली लाश