छपरा: सड़क दुर्घटनाओं में टेंपो चालक समेत दो की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. जिले में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. जिले में अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक टेंपो चालक सहित दो व्यक्ति की मौत हुई है. पहली घटना छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत उमधा गांव के समीप फोरलेन पर घटी, जहां अनियंत्रित टेंपो के पलटने से टेंपो चालक की मौत सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई.

मृत टेंपो चालक की पहचान जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत औली गांव निवासी स्वर्गीय भगवान महतो के 60 वर्षीय पुत्र आत्माराम महतो के रूप में की गई. चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के बाद अस्पताल पहुंचे परिवार वालों में कोहराम मच गया.

वहीं दूसरी घटना में दरियापुर थाना अंतर्गत दिघवारा-भेल्दी मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान का प्रयास किया. लेकिन समाचार प्रेषण तक मृत अधेड़ व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है.

मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है. इस मामले में यूडी केस दर्ज कर दरियापुर थाना पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)