Bihar crime : बच्चों के विवाद में फायरिंग, मारपीट में एक ही परिवार के 3 लोग जख्मी

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Firing In Nawada: नवादा में दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी का मामला सामने आया है. बच्चों के बीच मामूली से विवाद को लेकर बात इतनी बढ़ गई कि तीन लोग जख्मी हो गए. आगे पढ़ें पूरी खबर.

बिहार के नवादा में बच्चों के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे परिवार के तीन लोगों के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा पहले लाठी डंडे से पिटाई की गई फिर उनके द्वारा एक युवक पर फायरिंग कर दी गई जिसमें वो जख्मी हो गया. सभी घायलों को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

घटना जिले के पकरीबरावां प्रखंड के बुधौली गांव की है, जहां बच्चों के बीच विवाद इतना बढ़ी की दो पक्षों में लाठी -डंडे से मारपीट शुरू हो गई. नौबत यहां तक आ गई कि एक पक्ष के ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें एक युवक को गोली भी मारे जाने की सूचना है. तीनों जख्मी को नवादा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां जख्मी की पहचान सुनील कुमार सिंह, पंकज कुमार और उत्तम कुमार के रूप में की गई है. सभी बुधौली गांव के निवासी हैं और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जख्मी पंकज कुमार ने बताया कि बदमाशों ने उनके भाई उत्तम कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. जख्मी ने आरोप लगा है कि घर पर आकर के गोली मारी गई है. बताया गया कि बच्चों के विवाद में बदमाशों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. पकरीबरावां डीएसपी महेश चौधरी ने कहा “मारपीट की घटना की सूचना मिली है, अभी तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. एक शख्स को गोली लगने की सूचना मिली है, आवेदन के आधार पर स्थानीय थाना द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी.”

“मेरे भाई उत्तम कुमार को बदमाशों ने गोली मारकर जखमी कर दिया है, बच्चों की लड़ाई में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मारपीट में तीन लोग जख्मी हुए हैं और सभी का इलाज किया जा रहा है.”-पंकज कुमार, जख्मी

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)