Chapra crime : आपसी विवाद में धारदार हथियार से वार कर महिला की हत्या

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra Crime : सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर धारदार हथियार से वारकर एक महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना जिले के एकमा थाना अंतर्गत गंगवा गांव की है. मृत महिला की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के गंगवा गांव निवासी परमा महतो की 65 वर्षीय पत्नी शिवपति कुंवर के रूप में की गई है. महिला की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

वहीं इस सूचना पर एकमा थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जांच की. जिसके बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगवा गांव में आपसी विवाद को लेकर उस महिला का गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ और विपक्ष के एक व्यक्ति ने कुदाल से उसके ऊपर वार कर दिया. जिसके बाद वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी. जब तक उसे रास्ता ले गया तब तक उसकी मौत हो गई वहीं सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस सम्बन्ध में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान कर गिरफ़्तारी हेतु अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)