पटना के प्रसिद्ध पाल होटल में लगी भीषण आग; अब तक छह लोगों की मौत, देखें ताजा अपडेट

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Patna News : पटना जंक्शन से 50 मीटर दूर पाल होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। आग ने आसपास के 3 होटलों को चपेट में ले लिया। हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। पाल होटल से एक शव निकाला गया है। जबकि कुल मिलाकर अबतक 3 लोगों का शव निकाला गया है।

जानकारी के मुताबिक होटल में सिलेंडर फटने से ये बड़ा हादसा हुआ है। मृतकों में एक युवक और दो युवतियां शामिल हैं। इस संबंध में डीजी शोभा अहोतकर ने बताया कि ये इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है लिहाजा रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी मुसीबतें आयी लेकिन फिर भी फायर ब्रिगेड की टीम ने शानदार काम कर आग पर काबू पा लिया।

रसोई गैस से लगी आग
स्थानीय लोगों का कहना है कि किचन में लगी आग ने चार मंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया। ऊपर के फ्लोर पर नाश्ता कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के होटल और दुकानों के लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है। 

सीएम नीतीश ने जताया दुःख

घटना पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पटना जंक्शन के पास होटल पाल में आग लगने की घटना में 6 लोगों की मृत्यु दुःखद। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)