छपरा : सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के तरैया थाना अंतर्गत बाजार के समीप सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत उपचार के दौरान छपरा अस्पताल में हो गई है. मृत व्यक्ति की पहचान जिले के तरैया थाना क्षेत्र निवासी स्वर्गीय रामायण सिंह के 60 वर्षीय पुत्र विक्रम सिंह के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह बाजार आए थे, तभी सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में लिया. जिसके कारण वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलावस्था में आनन-फानन में उन्हें परिवार वालों के द्वारा छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

छपरा सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर मेराज आलम के द्वारा उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार वालों में रोना-पीटना लग गया. वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी रोते-पीटते छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चीख-पुकार मची हुई है.

वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस के द्वारा पंचनामा की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिवार वालों को सौंपा जाएगा. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)