छपरा में अलग-अलग क्षेत्रों से दो शव बरामद होने से सनसनी

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने दो शव को बरामद किया है. पहली घटना अमनौर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव की है. सुबह में गांव स्थित सड़क से एक युवक का शव बरामद किया गया. जिसके बाद मृतक की पहचान अमनौर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव निवासी विष्णु शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार शर्मा के रूप में की गई है. ग्रामीणों के अनुसार बीती रात्रि किसी अज्ञात वाहन के धक्के से उसकी मौत हुई है.

मंगलवार की सुबह इस बात की सूचना ग्रामीणों के द्वारा अमनौर थानाध्यक्ष को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं दूसरी घटना में छपरा जंक्शन स्थित रिजर्वेशन काउंटर के समीप से एक वृद्ध का शव बरामद किया गया है. समाचार प्रेषण तक 100 की शिनाख्त नहीं हो सकी है. सूचना के बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पहचान हेतु सुरक्षित रखा गया है.

इस मामले में जीआरपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि छपरा जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया से सुबह में एक वृद्ध का शव बरामद किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे सुरक्षित रखा गया है, क्योंकि शव की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 65 वर्ष बताई जा रही है. बताया जाता है उनकी मृत्यु किसी बीमारी से हुई है.