भोजपुरी स्टार पवन सिंह पत्नी से तलाक मामले में पहुंचे आरा कोर्ट, जानिए आज क्या हुआ

ताज़ा खबर बॉलीवुड
SHARE

Pawan Singh Divorce Case : भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह पत्नी से तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे. हालांकि आज बुधवार की सुनवाई में दोनों के बीच सेटलमेंट नहीं हो पाया है. कोर्ट की ओर से सुनवाई की अगली तारीख तय की गई है. इस दौरान उनकी पत्नी ज्योति भी कोर्ट पहुंचीं थीं. बता दें कि पवन सिंह ने कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक (Pawan Singh Jyoti Singh Divorce) के लिए अर्जी डाली थी. इस मामले में पत्नी ने कंपनसेशन के तौर पर 8 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. इसी मामले में सुनवाई चल रही है.

बुधवार को पवन सिंह और उनकी पत्नी दोनों कोर्ट पहुंचे थे. कोर्ट ने सुनवाई के लिए 27 सितंबर की तारीख तय की थी. सुनवाई के दौरान सेटलमेंट को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है. पवन सिंह अपनी ओर से सेटेलमेंट के लिए तैयार हैं, लेकिन दूसरा पक्ष ज्योति सिंह सेटलमेंट के लिए कोर्ट से समय मांगी है.

इस दौरान फैमिली कोर्ट की जज के समक्ष दोनों पति-पत्नी के बीच आपसी सुलह-समझौता के लिए करीब डेढ़ घंटे तक काउंसलिंग हुई. फिर भी दोनों के बीच बात नहीं बनी और पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने पर अड़े रहे. माना जा रहा था कि कोर्ट में आज तलाक की अर्जी मामले पर फैसला हो जायगा. लेकिन पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह में बात नहीं बनी. जिसकी वजह से कोर्ट ने इस मामले में आगे की तारीख पर सुनवाई करने का फैसला लिया. 

बता दें कि भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के मामले में कोर्ट द्वारा 27 सितंबर की तारीख तय की गई थी.जिसके बाद आज पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति दोनों लोग कोर्ट पहुंचे थे. पिछली बार जब इस मामले में 28 अप्रैल और 26 मई को कोर्ट में पवन सिंह को हाजिर होने के लिए आदेश दिया गया था. आज सुबह दोनों कोर्ट पहुंचे. पवन सिंह के साथ कई उनके समर्थक मौजूद रहे. जबकि पत्नी ज्योति सिंह भी अपने वकील और परिवार के साथ दिखीं. दोनों को देखने के बाद कोर्ट में और बाहर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी. 

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *