अंजू के बाद अब दीपिका: दोस्त इरफान के साथ चली गई कुवैत, परिजनों ने लगाया धर्म परिवर्तन का आरोप

ताज़ा खबर समाज
SHARE

अंजू के पाकिस्तान जाकर बसने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था और अब एक और हिंदू विवाहित महिला का अपने दोस्त के साथ कुवैत जाने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महिला का नाम दीपिका पाटीदार (35) है और वह अपने दोस्त इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। दीपिका पहले से विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं। 

युवक के साथ सोशल मीडिया पर शेयक की तस्वीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने मुस्लिम युवक के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह बुर्का पहने दिखाई दे रही है। पति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव का है। मुंबई में रहकर काम कर रहे पति ने पिछले महीने 13 जुलाई को अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

गुजरात जाती रहती थी पत्नी

शिकायत में उसने बताया कि उसकी पत्नी अपनी बीमारी के उपचार के लिए अकसर गुजरात के खेड़ब्रह्मा जाया करती थी। 10 जुलाई को भी वह यही बात कहकर वहां गई थी। उस शाम को उसकी अंतिम बात हुई थी। जिसके बाद उसका संपर्क नहीं हो पाया था।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस बारे में करीब एक महीने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बाद में पता लगा कि दीपिका अपने दोस्त इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। परिवार को इसकी जानकारी तब हुई जब बुर्का पहनी महिला की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की गई। महिला के दो बच्चे हैं। इस संबंध में सोमवार को पाटीदार समाज और कुछ हिंदू संगठनों ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। मामला  राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)