बिहार का मोस्ट वांटेड ‘हीरो’ वाराणसी में गिरफ्तार, हत्या के मामले में थी तलाश

जुर्म ताज़ा खबर राज्य
SHARE

Varanasi. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले पंडुआ थानक्षेत्र में बीती 21 फरवरी को स्कार्पियो की लूट और ड्राइवर की ह्त्या में शामिल शूटर को वाराणसी से गिरफ्तार किया गया है। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट और पश्चिम बंगाल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 50 हजार के इनामिया शूटर को गुरुवार को शिवपुर के चांदमारी क्षेत्र की श्यामापुरी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया। पकड़ा गया शूटर अमित सिंह उर्फ हीरो बक्सर जिले के औद्योगिक क्षेत्र थाना के बरकी कोठिया का रहने वाला है।

इस सम्बन्ध में वाराणसी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पश्श्चिम बंगाल में हुई हत्या के बाद सर्विलांस की सहायता से पश्चिम बंगाल पुलिस को सुराग मिला कि इस हत्या का शूटर वाराणसी में छिपा हुआ है। इसपर वाराणसी पुलिस से सम्पर्क किया गया। डीसीपी वरुणा जोन/क्राइम अमित कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद के लिए क्राइम ब्रांच के स्वाट प्रभारी मनीष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में कांस्टेबल पवन तिवारी और रमाशंकर यादव की टीम गठित की गई।

डीसीपी वरुणा जोन/क्राइम अमित कुमार ने बताया कि वाराणसी क्राइम ब्रांच के तेज तर्रार एसआई मनीष कुमार मिश्रा ने अपनी टीम के साथ सर्विलांस व मुखबिरों की मदद से दो दिन में अमित का ठिकाना खोजने में सफलता पाई और वह पकड़ा गया। पुलिस की पूछताछ में अमित ने बताया कि बिहार और बंगाल में अपराध करने के बाद वह वाराणसी भाग आता था।यहां वह फर्जी आईडी प्रूफ की मदद से खुद को बिहार का स्क्रैप व्यापारी राहुल कुमार पांडेय बताकर किराये पर कमरा लेकर रहता था।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)