SH-90 पर भीषण हादसा, दवा लेने जा रहे पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिला के मशरक-महम्मदपुर स्थित एस एच-90 पर शनिवार की रात मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव के पास अनियंत्रित पिकअप वैन ने दवा खरीदने जा रहे पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार फरार हो गया। हादसे में पिता की मौत पीएचसी में इलाज के दौरान हो गई, वहीं पुत्र घायलावस्था में ईलाजरत है।

मृतक की पहचान हनुमानगंज गांव निवासी स्व राम अवतार सिंह के 50 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर सिंह और घायल पुत्र की पहचान मृतक तारकेश्वर सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सुरज कुमार के रूप में हुई। बताया जाता है कि हनुमानगंज निवासी सुरज कुमार अपने पिता तारकेश्वर सिंह की तबीयत खराब होने पर दवा खरीदने के लिए गांव में ही हाईवे किनारे दवा दुकान पर जा रहें थे तभी मशरक की तरफ से जा रहे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया।

घटना में पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलावस्था में ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ पवन कुमार भारती ने घायल पिता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *