छपरा: कलयुगी पोता ने गोली मारकर की दादी की हत्या, 2 लाख रुपया बना कारण

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा: सारण जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र से समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पोते के द्वारा गोली मारकर दादी की हत्या की गई है. इस घटना के बाद जहां पूरे गांव में कोहराम मच गया, वहीं लोगों के बीच आक्रोश भी है. मृत महिला जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी स्वर्गीय भोला पांडे की 65 वर्षीय पत्नी शिवपति देवी बताई गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शिवपति देवी घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी. तभी एक बाइक पर तीन लोग उसके समीप पहुंचे और पूछा कि टुन्ना पांडे कहां है. जिसके बाद उसमें से एक युवक ने उन्हें गोली मार दिया और बाइक स्टार्ट कर तीनों भाग निकले. जिसके बाद आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी महिला को जलालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनकी मौत हुई है.

इस घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. वही शिवपति देवी के दूसरे पुत्र टुन्ना पांडे ने बताया कि उनका एक भाई है रणविजय पांडे, जो छपरा में ही रहता हैं. वह अपने दो पुत्र के साथ बाइक से पहुंचा था और उनके पुत्र द्वारा ही अपने दादी को गोली मारकर हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि पोते के द्वारा ₹2 लाख की मांग दादी से की गई थी. नहीं दिए जाने पर उसके द्वारा गोली मारकर हत्या की गई है.

वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जलालपुर थाना अध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है. इस विषय पर पूछे जाने पर जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि पोता के द्वारा गोली मारकर दादी की हत्या की गई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके द्वारा छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)