Aaj Ka Rashifal 05 August 2023: आज किन राशियों को मिलेगी सफलता और किन्हें रहना होगा सतर्क, पढ़िए दैनिक राशिफल

ज्योतिष/आध्यात्म/राशिफल ताज़ा खबर
SHARE

Aaj Ka Rashifal 05 August 2023 : राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है ? आज कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. वहीं कुछ राशियों को व्यापार-व्यवसाय क्षेत्र में नुकसान का समाना करना पड़ सकता है. जानिए, कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन?

मेष राशि (ARIES)

आज आप नया काम शुरू करने का प्रयास कर रहे हैं तो उसमें कुछ परेशानी आ सकती है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. नौकरी में अपने सहयोगी साथियों से काम के चलते वाद-विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है. खर्च बढ़ेंगे और पारिवारिक समस्याओं के चलते आप मानसिक दबाव महसूस करेंगे.

वृषभ राशि (TAURUS)

स्वास्थ्य के हिसाब से आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं. सहयोगी पार्टनर के साथ नया व्यवसाय शुरू करने की कार्य योजना बन सकती है, जिसमें सफलता मिलती दिखेगी. काम के चलते बाहर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. परिवार में पत्नी और बच्चों के साथ समय अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि (GEMINI)

आज का दिन खुशखबरी से भरा रहेगा। कोई नया काम आपका इंतजार कर रहा है. किसी अपने मित्र के द्वारा आपको बड़ी संस्थान में काम करने का अवसर मिल सकता है. जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पत्नी व बच्चों के साथ बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं. मौसमी बीमारियों से बचने का प्रयास करें.

कर्क राशि (CANCER)

आज आपको अपनी लाइफ में कुछ बदलाव लाना होगा. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके हित में रहेगा। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका रुका हुआ कार्य शुरू हो सकता है. जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अधिकारी वर्ग से संबंध अच्छे रहेंगे। लेकिन परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

सिंह राशि (LEO)

आज का दिन आपके लिए संभलकर चलने वाला है. यात्रा आदि पर जाएं तो अपने सामान और धन की रक्षा करें, नहीं तो नुस्कान हो सकता है. साथ ही आपको कोई बड़ा ऑफर मिले तो सोच विचार कर कार्यक्षेत्र में निवेश करें. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों को परख लें, परिवार में आपसी विवाद के चलते आप मानसिक परेशानी महसूस करेंगे.

कन्या राशि (VIRGO)


शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. कार्यस्थल पर आपके टैलेंट की प्रशंसा होगी. वस्त्र, आभूषण या नए वाहन की खरीदी करने का मन करेगा. व्यापार में पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. धन लाभ होगा. निवेश की योजना बना सकेंगे.

तुला राशि (LIBRA)


शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में है. कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा. नौकरी में लाभदायक समाचार मिलेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)


शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. नौकरीपेशा लोग कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. आपके यश में वृद्धि होगी. व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहने से मन खुश रहेगा.

धनु राशि (SAGITTARIUS)


आज मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. धन हानि का योग है. जमीन तथा वाहन आदि का काम ध्यान से करें. कोर्ट-कचहरी के काम से दूर रहें. कार्यस्थल पर भी आप काम पूरा करने में दिक्कत महसूस करेंगे. आज स्वास्थ्य के मामले में धन खर्च हो सकता है.

मकर राशि (CAPRICORN)


शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. नौकरी, व्यापार तथा दैनिक काम में अनुकूलता बनी रहेगी. इससे मन खुश रहेगा. अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे. व्यापार को भी आगे बढ़ाने का कोई अवसर हाथ से नहीं जाने देंगे. आर्थिक लाभ के योग हैं. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS)

शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. धन प्राप्ति के योग हैं. आज धार्मिक यात्रा या किसी धार्मिक खर्च के भी योग हैं. आध्यात्मकिता से आपको शांति महसूस होगी. कार्यालय में किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें.

मीन राशि (PISCES)

शनिवार को मीन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. कार्यस्थल पर केवल अपने काम पर ध्यान लगाएं. आज का दिन धैर्य और संतोष के साथ गुजारें. धार्मिक काम में धन खर्च हो सकता है. मानसिक शांति के लिए ध्यान का सहारा लें.

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. विभिन्न माध्यमों/जयोतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देंश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें. इसके अतिरिकत, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेंगी.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)