छपरा: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बड़ी राहत, चेक बाउंस मामले में मिली जमानत

जुर्म ताज़ा खबर बॉलीवुड
SHARE

छपरा। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को बड़ी राहत मिली है। चेक बाउंस मामले में बुधवार को शत्रुघ्न प्रसाद उर्फ खेसारी लाल यादव छपरा कोर्ट में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी प्रियांशु शर्मा के न्यायालय में उपस्थित हुए। खेसारीलाल की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद न्यायिक दंडाधिकारी ने जमानत मंजूर करते हुए दस- दस हजार के दो बंध पत्र जमा करने का आदेश दिया है।

अभियोजन पक्ष की ओर से सरकारी अधिवक्ता ने जमानत का विरोध किया। वहीं खेसारी लाल के अधिवक्ता वीरेश चौबे ने जमानत देने का अनुरोध कोर्ट से किया। कोर्ट ने अगली तिथि को चार्ज के लिये गायक खेसारी को सशरीर उपस्थित रहते का आदेश दिया है। जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि खेसारीलाल यादव को अगली तारीख पर कोर्ट में मौजूद रहना होगा। 

विदित हो कि कोर्ट ने पूर्व में बंध पत्र निरस्त करते हुए गैर जमानती अधिपत्र जारी किया था। असहनी ग्राम निवासी मृत्युंजय नाथ पांडे ने रसूलपुर थाने में 16 अगस्त 2019 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि अपनी खरीदगी जमीन को बेचने के लिए खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख सात हजार रुपये में बात हुई थी, जिसकी रजिस्ट्री चार जून 2019 को एकमा रजिस्ट्री कार्यालय में हुई थी। नगद के एवज में खेसारी लाल यादव द्वारा 18 लाख रुपए का चेक दिया गया था, वह बाउंस हो गया था।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)