छपरा: रात के अंधेरे में मिल रहे थे दो बच्चों की माँ और उसका प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी शादी

ताज़ा खबर बिहार समाज
SHARE

छपरा। सारण जिला के परसा में दूसरे युवक के प्रेम के चक्कर में पड़ी एक विवाहिता को ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी। घटना परसा थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। यहां अपने मायके में रह रही युवती को उसके प्रेमी मढ़ौरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ रात के अंधेरे में मिलते वक्त ग्रामीणों की नजर पड़ गई।

ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और गाँव में ही दोनों की सहमति और लड़के के परिजनों की रजामंदी पर लड़के ने ग्रामीणों के समक्ष दो बच्चों की माँ की मांग में अपने नाम का सिंदूर भर दिया। बताया जा रहा है कि युवती की शादी कुछ वर्ष पूर्व मढ़ौरा थाना क्षेत्र के एक गाँव मे हुई थी। शादी के बाद एक पुत्र और एक पुत्री को उसने जन्म दिया। लेकिन ससुराल के बगल के गाँव निवासी एक युवक से वह दिल हार बैठी और गुपचुप मिलना जुलना शुरू हो गया जिसका विरोध महिला का पति करने लगा।

प्रेम में बाधा पड़ते देख युवती अपने दोनों बच्चों को लेकर परसा थाना क्षेत्र के गाँव स्थित अपने मायके चली आई जहाँ उसका प्रेमी आने जाने लगा। बताया जा रहा है कि युवती का पति रविवार के दिन ससुराल आया और पुत्र को लेकर चला गया जिसके बाद रविवार की रात प्रेमी जब युवती से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों की नजर प्रेमी युगल पर पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया।

ग्रामीणों की पूछताछ में उन्होंने एक दूसरे से प्रेम संबंध होने की जानकारी दी तो दोनों के परिजनों को बुलाया गया। जिसके बाद प्रेमी ने स्थानीय जन प्रतिनिधियों के समक्ष प्रेमिका की माँग सिंदूर से भरते हुए उसे अपना जीवनसाथी बना लिया और उसे विदा करा रहिमापुर ले गया। अंधेरी रात में ग्रामीणों की मौजूदगी में हुए इस विवाह की अब क्षेत्र में चर्चा हो रही है।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)