सड़क किनारे ट्रॉली बैग में निकली बुजुर्ग की लाश: सीवान में जमीन कारोबारी की हत्या

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime : बिहार के सीवान जिले में सड़क किनारे पड़े ट्रॉली बैग में बुजुर्ग की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में सड़क किनारे एक ट्रॉली बैग काफी देर से लावारिस पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने संदिग्ध परिस्थिति में ट्रॉली बैग को पड़ा देखा. फिर काफी समय बीत जाने के बाद भी जब बैग वहां से कोई लेकर नहीं गया तो लोगों ने ट्रॉली को खोलकर देखा. लेकिन बैग खोलते ही लोगों के होश तब उड़ गए जब उसमें से लाश निकली.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह महराजगंज थाना पोखरा गांव के समीप हाइवे के किनारे एक ट्रॉली बैग देखा गया. आते-जाते लोगों की नजर पड़ी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. लोगों को लगा कि कोई चोर चोरी कर बैग को यहां छोड़ गया है. जब काफी देर तक बैग उसी जगह पड़ा रहा है तो लोगों ने उसे खोलकर देखा. बैग खोलते ही होश उड़ गए.

बैग खोलते ही उसमें से वृद्ध का शव मिला. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी है. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस अधिकारी की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. इधर, घटना को लेकर लोगों में चर्चा तेज हो गई है.

मृतक की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी 65 साल के बुजुर्ग हरे कृष्ण तिवारी के रूप में हुई है. वो जमीन के कारोबार से जुड़े हुए थे. मृतक हरे कृष्ण तिवारी के बेटे मिथिलेश तिवारी ने बताया कि रविवार को दो लोग बाइक से आए थे, जिनके साथ वो घर से गए थे. आज उनका शव मिला है.

मिथिलेश तिवारी ने बताया कि मेरे पिता मेरी बहन के पास रहते थे. वो गांव में जमीन का छोटा मोटा कारोबार करते थे. मां भी उनके ही साथ बहन के घर पर रहती है. वो 2 महीने से अपने रिश्तेदार के घर नागपुर में थी.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)