छपरा: युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, चंवर में मिला शव, उद्भेदन को SIT का गठन

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Chapra : सारण जिले में एक युवक की धारदार हथियार से मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मृत युवक एक ऑर्केस्ट्रा में काम करता था. आज सुबह खेत में उसके शव को देखकर यह बात गांव में आग की तरह फैल गई. घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र की है. घटना बीती देर रात्रि की बताई गई है. पुलिस द्वारा घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा जांच पड़ताल की जा रही है. घटना के त्वरित उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

परिजनों का कहना है कि युवक मुहर्रम के जुलूस में जाने की बात कह घर से निकला था हालांकि, पुलिस ने मुहर्रम के जुलूस में किसी घटना से इंकार किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल भी गया था. उसके विरुद्ध मशरक थाना कांड संख्या 466/21, दिनांक: 8-9-2021, धारा- 25 (1-बी) ए/26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज था.

मृतक के शव को मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्ण कुदरिया पूरब टोला से बरामद किया गया है. मृत युवक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया पूरब टोला गांव निवासी जैनूदीन साह के 20 वर्षीय पुत्र नवी हसन के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. इस मामले में परिजनों ने बताया कि युवक रात्रि में मोहर्रम के गवांरा में गया था. वहीं से देर रात्रि में उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया.

सुबह ग्रामीणों के द्वारा शौच करने जाने के दौरान खेतों में युवक का शव फेंका पाया गया. मौके पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन ने युवक की शिनाख्त की. वही घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. युवक गांव में ही आर्केस्ट्रा में काम करता है. वही परिजनों के द्वारा आर्केस्ट्रा संचालक पर ही हत्या करने का आरोप लगाया हैं. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)