छपरा: पत्नी का प्रेमी निकला निजी बैंककर्मी का हत्यारा, बीबी के प्रेम प्रसंग में हुआ था मर्डर

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र स्थित एसएच 104 पर अपहर हाईस्कूल के पास एक निजी बैंककर्मी की हत्या उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को 72 घंटे के अंदर सुलझाते हुए मृतक की पत्नी काजल कुमारी और उसके प्रेमी धीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। दोनों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। इस हत्याकांड को मृतक 28 वर्षोय कुणाल कुमार सिंह की पत्नी काजल कुमारी और उसके प्रेमी धीरज सिंह के अवैध संबंधों के कारण अंजाम दिया गया था।

(हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल)

बता दें कि बीते 24 जुलाई को अमनौर थाना क्षेत्र के एसएच 104 अमनौर-भेल्दी मुख्य पथ स्थित अपहर हाइस्कूल के पास बाइक सवार अपराधी ने बंधन बैंक के एक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना अहले सुबह अंजाम दिया गया था। मृतक युवक तरैया थाना क्षेत्र के उसरी चांदपूरा गांव के पूर्व जिला पार्षद डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह उर्फ ढेला सिंह का 28 वर्षीय पुत्र कुणाल कुमार सिंह बताया गया था। दिन दहाड़े बीच सड़क गोली मारकर की गई हत्या से लोगो मे दहशत का माहौल बन गया था।

Also Read : छपरा: पूर्व जिला पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या, आरा में फाइनेंस कंपनी का कर्मी था मृतक

घटना की सूचना मिलने पर अमनौर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार तथा भेल्दी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुँच घटना की तहकीकात में जुट गए थे। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए छपरा भेज दिया था। घटना के सम्बंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक और हत्या करने वाला, दोनों अलग अलग बाइक पर सवार होकर अमनौर की तरफ से भेल्दी की तरफ जा रहे थे।

अचानक हरि जी उच्च बिद्यालय के पूर्व अपाची पर सवार युवक गोली मारकर तेजी से भाग चला था। लोगो ने पुलिस को सूचित किया। परिजनों के मुताबिक मृतक युवक घर से अकेले चला था,पीठ पर बैग था जिसमे कपड़ा रखे हुए था। युवक आरा में बंधन बैंक में काम करता था। रविवार को छुट्टी में घर आया हुआ था। मृतक युवक तीन भाई में बड़ा था। एक भाई की मौत पूर्व में ही नदी में डूबने से हो गई थी।

बिहारी खबर लाइव ऐप डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर पर, यहां क्लिक करें

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)