छपरा: पूर्व जिला पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या, आरा में फाइनेंस कंपनी का कर्मी था मृतक

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर हाई स्कूल के समीप एसएच 104 की है. मृतक राज्य के आरा में एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान तरैया थाना क्षेत्र उसरी चांदपुरा निवासी ग्रामीण चिकित्सक सह पूर्व जिला पार्षद ब्रजेश सिंह के 27 वर्षीय पुत्र कुणाल सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था. जैसे ही वह अमनौर के अपहर हाई स्कूल के समीप पहुंचा, अपराधियों ने उसे गोली मार दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वहीं, मृतक के पिता और तरैया के पूर्व जिला पार्षद ब्रजेश सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई. जिसके बाद वे सदर अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त की. उन्होंने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश या विवाद नहीं है. घटना के कारण की जानकारी उन्हें नहीं है.

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद अमनौर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मूर्छित पड़े कुणाल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने उसकी शिनाख्त की.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)