सीमा-सचिन जैसी एक और कहानी: पोलैंड की महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने पहुंची झारखंड

ताज़ा खबर राष्ट्रीय समाज
SHARE

पाकिस्तान की सीमा और उत्तर प्रदेश के सचिन की प्रेम कहानी अभी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. वहीं अब हजारीबाग में भी पोलैंड की युवती और झारखंड के युवक की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में आ गई है. बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रेमिका बारबरा पोलक सात समंदर पार यूरोपियन देश पोलैंड की रहने वाली है.

वहीं, प्रेमी युवक शादाब आलम कटकमसांडी ब्लॉक के छड़वा डैम स्थित बरतुआ गांव का रहने वाला है. इनकी जान पहचान इंस्टाग्राम पर साल 2021 में हुई थी. इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमिका अपने देश पोलैंड को छोड़कर अपनी छह साल की बच्ची अनन्या के साथ बरतुआ गांव आ पहुंची.

बारबरा की उम्र करीब 49 साल है और उसकी एक 8 साल की बेटी आन्या पोलाक भी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादाब और बारबरा ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है और शादी के लिए हजारीबाग एसडीएम कोर्ट में भी आवेदन दिया है.

शादाब ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में और खुलासा करते हुए कहा कि वह अपनी पूरी जिंदगी बारबरा के साथ बिताना चाहता है और हर सुख-दुख में उसके साथ रहना चाहता है. साथ ही कहा कि वह जीवन के हर पल में बारबरा का साथ देना चाहता है.

बारबरा के  हजारीगांव के खुटरा गांव पहुंचते ही लोगों का हुजूम उसे देखने के लिए लग गया. वह वहां शादाब के घरवालों से भी मिली. रिपोर्ट के मुताबिक, शादाब ने बताया कि उसने बारबरा को हजारीबाग दिखाया और उसे यह शहर बहुत पसंद आया लेकिन उसे भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाना पसंद नहीं है. बारबरा की इच्छा है कि वह झारखंड में खुशहाल समय बिताए और फिर साथ पौलेंड चले.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)