मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, कुल 5 लोगों को मारी गोली

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Shootout At Muzaffarpur: बेखौफ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए पांच लोगों को गोलियां मारी है जिसमें मुजफ्फरपुर के प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके बॉडीगार्ड की मौत हो गई है, हालांकि पुलिस ने दूसरी मौत से इंकार किया है.

घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लकड़ीढाही का है जहां पर एक घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार शूटर्स ने इस घटना को अंजाम दिया.

घटना के संबन्ध में बताया जाता है कि आशुतोष शाही नगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी हाई स्कूल चंद वारा के पास अपने वकील के घर पर थे. उसी वक्त घर पर आकर बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. मुजफ्फरपुर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने सभी सीमाओं को सील कर दिया है. शहर का पूरा पुलिस फोर्स भी हाई अलर्ट पर है.

गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आशुतोष शाही के वकील को भी गोली लगने की सूचना है. बदमाशों ने वहां मौजूद पांच लोगों पर एक-एक कर गोलियां दाग दी. जिसमें आशुतोष शाही की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एसएसपी राकेश कुमार ने मौके पर पहुंच कर जानकारी कि प्रथम दृष्टि में यह प्रॉपर्टी से जुड़ा हत्या का कारण बताया जा रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)