छपरा: डकैती की योजना बना रहे सात अपराधी हथियार सहित गिरफ्तार

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। डकैती की योजना बना रहे सात अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है। परसा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ स्थानीय थाना क्षेत्र के पचलख मंदिर पर छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तीन बाइक, एक देशी लोडेड पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और चार मोबाइल बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों में उत्तरप्रदेश के देवरिया जिला निवासी अनिल कुमार का पुत्र अमित कुमार, पटना जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गाव निवासी सत्येन्द्र कुमार का पुत्र विष्णु कुमार, गरखा थाना क्षेत्र के कुचाह गांव निवासी होतीलाल राय का पुत्र रामबाबू राय, भेल्दी थाना क्षेत्र के शोभेपुर गाव निवासी हसमुदिन का पुत्र सहजाद अली, मो मिया जान का पुत्र सहाबु अली, जलालपुर गाव निवासी स्व कमला भगत का पुत्र दिलीप कुमार, कटसा गाव निवासी दिनेश राय का पुत्र रंजीत कुमार ढ़ाका शामिल हैं।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि परसा थाना क्षेत्र के पचलख मंदिर पर ये सातों किसी बड़ी डकैती की योजन बना रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई। इस दौरान घटना स्थल से तीन मोटरसाइकिल के साथ सात अपराधी को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद सभी को तलाशी ली गई तो अमित कुमार के पास से लोडेड देशी पिस्तौल, दिलीप कुमार के पास से दो जिंदा कारतूसबरामद किया गया।

साथ ही चार मोबाइल, तीन मोटरसाइकिल भी बरामाद किया गया। उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर छपरा जेल भेज दिया गया।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)