छपरा: पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को लेकर दोनों पक्ष भिड़े, जमकर हुई मारपीट में दर्जनभर घायल

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। सारण जिले के परसा नगर पंचायत वार्ड 15 सहोसराय गांव में पति पत्नी के बीच पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर रविवार, 18 जून को दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए परसा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान चार घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

घायलों में मकेर थाना क्षेत्र के पीर मकेर निवासी रिजवान अंसारी, आफताब आलम, नसीम आलम, अरगजा आलम, दरियापुर थाना क्षेत्र के सहोसराय निवासी साहेब आलम की पत्नी अजमेरी खातून, सहजाद आलम, साहेब आलम, बिलनिशा तारा परसा थाना क्षेत्र के परसा निवासी विजयेंद्र कुमार का पुत्र आशीष कुमार शामिल बताए जाते हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर परसा थाना की पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र पहुँच मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सहोसराय निवासी साहेब आलम की शादी चार बर्ष पूर्व मकेर थाना क्षेत्र के डिहि गांव में हुई थी। शादी के दो साल बाद से पति पत्नी में अनबन चलने लगी थी। जिसको लेकर पंचायत हुआ था। पंचायत से मामला का निष्पादन नही होने पर मामला कोर्ट में पहुँच गया। कोर्ट में मामला चल रहा है।