अपने पैरों पर खड़ा होने में विफल, एक-दूसरे में ढूंढ रहे सहारा, पटना में विपक्ष की बैठक पर बोलीं स्मृति ईरानी

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

Bihar Politics : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की प्रस्तावित बैठक पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान कहा कि वे (एक-दूसरे) में अपना सहारा ढूंढ रहे हैं.

उन्होंने कहा, “जो एक-दूसरे में सहारा ढूंढ रहे हैं, जो ख़ुद अपने पैरों पर खड़े होने में विफल हैं, वो जहां एकत्रित होने वाले हैं, वहीं पर 1750 करोड़ रुपये का ढांचा पानी में बह गया.”

“उनके अरमान भी 2024 में इसी तरह से पानी में बह जाएंगे ये मेरा विश्वास है.”

बता दें कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया है कि आगामी 23 जून को पटना में विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं की मुलाक़ात होगी.

वहीं, जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने बुधवार को बताया कि जो बैठक पहले 12 जून को होनी थी, वो अब 23 जून को होगी. इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होंगे. इनके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, केजरीवाल, हेमंत सोरेन, स्टालिन, अखिलेश यादव भी शामिल होंगे. इन सबकी सहमति से बैठक की तारीख तय हुई है. बैठक में लेफ्ट के नेता भी बैठक में शामिल होंगे, जिनमें सीताराम येचुरी, डी राजा, दीपांकर भट्टाचार्य जैसे नाम शामिल हैं.