India vs Australia 2nd ODI 2023 LIVE: भारतीय पारी 117 के मामूली स्कोर पर सिमटी, सारे दिग्गज हुए धराशायी

खेल ताज़ा खबर
SHARE

India vs Australia 2nd ODI 2023 LIVE Score: भारतीय पारी 117 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई है. पूरी टीम महज 26.2 ओवर ही खेल पाई और निर्धारित 50 ओवर से बहुत पहले आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किए. कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन की जगह वापसी की है जबकि शार्दुल ठाकुर के स्थान पर अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. भारत की पारी का आगाज करने उतरी रोहित शर्मा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी की शुरुआत बेहद खराब रही.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच आज यानी 19 मार्च, रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. आइए हम आपको इस मैच की लाइव डिटेल के बारे में बताते हैं.

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाकेदार अंदाज में आगाज किया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने पहला मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया है. मुंबई वनडे जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है. अब दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में आज (19 मार्च) खेला जाएगा.

हालांकि विशाखापट्टनम मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. एक दिन पहले शहर में जमकर बारिश हुई है. साथ ही स्टेडियम से कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें बारिश से बचाने के लिए मैदान और पिच को कवर्स से ढका गया है.

मैच वाले दिन यानी रविवार को भी विशाखापट्टनम में जमकर बारिश होने की आशंका जताई जा रही है. इस दिन सुबह बारिश की आशंका ज्यादा है. ऐसे में गीले मैदान के कारण टॉस में भी देरी हो सकती है. दिनभर बादल छाए रहेंगे.

Accuweather के मुताबिक, रविवार को विशाखापट्टनम में बारिश की आशंका 80 प्रतिशत तक है. दिनभर बादल भी छाए रहेंगे. शाम को 4 से 6 बजे के बीच तेज बारिश की आशंका है. पांच बजे के आसपास करीब 51 प्रतिशत बारिश की संभावना है. बारिश के कारण मैच के ओवर कम होने की भी आशंका है.