Love Affair : 40 वर्षीय अधेड़ बहनोई के प्यार में पागल नाबालिग युवती ने की खुदकुशी की कोशिश

ताज़ा खबर समाज
SHARE

Love Affair : अपने बहनोई (Love affair with brother in law) के 40 वर्षीय शादीशुदा भाई के प्यार में पागल 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मगर परिजनों की तत्परता एवं पुलिस की सक्रियता के कारण फंदे पर झूलने से पूर्व हीं खिड़की तोड़ कर उसे बचा लिया गया। उसके बाद युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे स्थानीय पीएचसी (Manjhi PHC) में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि अब भी वह जीवन और मौत से जूझ रही है। परिजनों ने बताया कि स्थानीय निवासी की पुत्री मांझी थाना क्षेत्र (Manjhi Thana) के ही एक गांव निवासी व अपने बहनोई के बड़े भाई व दो बच्चों के पिता से प्यार करती है। प्यार में पागल वह व्यक्ति शनिवार, 30 अक्टूबर की शाम अपनी कथित प्रेमिका को भगा कर एकमा स्थित (Ekma Saran) अपने ससुराल में ले जाकर छिपा दिया।

हालांकि इस बात की भनक लगते ही परिजनों ने एकमा पुलिस (Saran Police) की सहायता से युवती को प्रेमी के ससुराल से उसे बरामद कर लिया गया। जिसे बीती रात एकमा पुलिस ने युवती को घर पहुंचा दिया। इधर अपने घर पहुंचने के बाद परिजनों के आंख से ओझल होते हीं युवती ने खुद को कमरे में कैद कर लिया।

कमरे के बाहर से ही परिजन रात भर मान-मनौवल करते रहे। अंततः सोमवार, 1 नवंबर की सुबह परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में घर का खिड़की तोड़ कर फंदा से झूलती युवती को बेहोशी की हालत में नीचे उतारा।

पत्नी और बच्चियों को छोड़ चला दूसरी शादी रचाने

छपरा। एक शादी-शुदा पति द्वारा पत्नी व दो बच्चियों को छोड़ कर दूसरी शादी की तैयारी करने का एक मामला सामने आया है। जानकारी मिलने पर इस सम्बंध में पत्नी ने सारण एसपी को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है। मामला मांझी थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव से जुड़ा बताया जा रहा है। आवेदन में पत्नी नेहा कुमारी शर्मा ने कहा है कि मैं झारखंड के सिंहभूमि जिला के थाना एमजीएम के हिल व्यू कालोनी की रहने वाली हूँ।

पुलिस को दिए आवेदन में उसने कहा है, “मेरे पति मांझी थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव निवासी आकाश राय मुझे और मेरे दो बच्चियों को छोड़ कर गांव चले गए हैं। वहां मेरे ससुर माधव राय, सास हिरामती देवी, ननद सुनीता देवी व सन्ध्या एवं चाचा ससुर केशव यादव मिल कर दहेज के लिए मेरे पति की शादी दूसरी जगह करवा रहे हैं। मेरे ससुराल वालों ने कुछ पैसे के लालच देकर पति को छोड़ देने की बात कर रहे हैं।”

उसने ससुरालीजनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। आवेदन में उसने कहा है कि वहीं धमकी दे रहे हैं कि अगर मेरे गांव में आ गई तो तुम्हारा लाश भी किसी को नही मिलेगा। मुझे डर है कि वे मुझे और मेरी बच्चियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश जरूर करेंगे। मैंने उन लोगों के ऊपर एक प्राथमिकी एमजीएम थाने झारखण्ड में भी दर्ज कराया है।

मामला कोर्ट में है। मुझे विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि इसी वर्ष विगत फरवरी में मेरे पति की सगाई भी करवा दी गई है और ससुराल के लोग मिल कर पति की दूसरी शादी करवाने जा रहे हैं। अगर उनकी दूसरी शादी हो गई तो मेरा और मेरी बच्चियों का क्या होगा। मुझे न्याय दिलाया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *