छपरा में बाइक सवार युवक को कट्टे का भय दिखा रुपये और गहने लूटे

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News : सारण जिला के माँझी स्थित मांझी- सिसवन मुख्य मार्ग पर शनिवार को माँझी थाना क्षेत्र के जई छपरा गांव के समीप शनिवार को एक बाइक सवार युवक से देशी कट्टे का भय दिखाकर रुपये व आभूषण लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। लूट की घटना के सम्बंध में पीड़ित ने मांझी थाने में एक आवेदन दिया है।

पुलिस को दिए आवेदन में यूपी के बलिया जिले के गोंहिया छपरा निवासी पीड़ित योगेंद्र सिंह ने बताया है कि वह सिवान के पंजवार गांव से अपने एक रिश्तेदार से मिलकर वापस घर लौट रहा था। तभी जई छपरा के समीप सुनसान रास्ते पर पीछे से एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराधियों ने रुकने को कहा। अभी मैं कुछ समझ पाता तबतक मेरी बाइक को पैर से मारकर गिरा दिया। उसके बाद देशी कट्टा व चाकू का दिखाकर गले से सोने की चेन, अंगूठी व पॉकेट से पर्स व मोबाइल फोन फटाफट निकाल कर अपराधी चलते बने।

आवेदन में कहा गया है कि मेरे पर्स में ₹5 हजार के अलावा आधार, पैन, डीएल आदि भी था। बाइक में बंधे बैग को दिखाते हुए उन्होंने कहा कि बैग भी छीनने का प्रयास किया लेकिन बाइक मैं फंस कर छूट जाने के कारण वे छोड़कर भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।