Bihar Crime: अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार स्कूटी और मोबाइल लूटा

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime : बिहार में व्यवसायी से लूट (Businessman robbed in Vaishali) का मामला सामने आया है. लूटपाट के दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारी कर घायल कर दिया. व्यवसायी से स्कूटी और मोबाइल लूट कर मौके से फरार हो गए है.व्यवसाई को पेट और पैर में लगी है गोली. गंभीर हालत में उसे पटना रेफर कर दिया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी रंगीला चौक के पास की है. व्यवसायी दुकान बंद कर घर लौट रहा था.

घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी रंगीला चौक के करीब की बताई गई है. हाजीपुर मरई चौक के रहने वाले कपड़ा व्यवसाई शुभम कुमार का सेंदुआरी चौक पर कपड़े का दुकान है. घटना तब घटी जब वह कपड़े का दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. रास्ते में व्यवसाई को रोककर उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा जख्मी शुभम कुमार को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इस विषय में सदर थाना प्रभारी असमित कुमार से फोन लाइन पर घटना की सत्यता जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पहली बार सीधे फोन काट दिया.