31 मार्च को जारी होगा बिहार बोर्ड के 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें डिटेल

कैरियर ताज़ा खबर
SHARE

Bihar Board 10th Result 2022 : (पटना)। बिहार बोर्ड के मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट की तिथि आखिरकार घोषित कर दी गई है। बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट कल दोपहर एक बजे घोषित किया जाएगा। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने इसके लिए आज बुधवार को रिजल्ट की डेट और समय की घोषणा कर दी है।

बिहार बोर्ड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनन्द किशोर ने बताया कि शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी द्वारा कल यानि दिनांक – 31-03-2022 को दोपहर बाद 01:00 बजे मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2022 का परीक्षाफल जारी किया जाएगा। इस मौके पर शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव संजय कुमार भी मौजूद रहेंगे।

बिहार बोर्ड रिजल्ट की डेट और समय घोषित होने के साथ ही राज्य  के करीब 16 लाख छात्रों छात्रों का इंतजार की अंतिम घड़ी आ गई है। गुरुवार को रिजल्ट जारी होने की पुष्टि होते ही कुछ छात्रों धड़कनें बढ़ने लगेंगी तो वहीं कुछ छात्र सुकून महसूस करेंगे। पिछले कई दिनों से रिजल्ट घोषित किए जाने की संभावना में छात्र लगातार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइटों को देख रहे थे। 

बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट्स biharboardonline.bihar.gov.in व biharboardonline.com पर घोषित किया जाएगा। बिहार बोर्ड के मैट्रिक के परीक्षार्थी बीएसईबी 10वीं रिजल्ट इन वेबसाइट पर क्लिक कर देख सकेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *