ललन सिंह ने तेजस्वी यादव को कहा ‘मूर्ख’, सभी 24 सीटों पर जीत का किया दावा, देखें वीडियो

ताज़ा खबर राजनीति
SHARE

Nalanda News : (नालंदा)। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ललन सिंह ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ‘मूर्ख’ की संज्ञा देते हुए दावा किया कि विपक्ष विधान परिषद की सभी 24 सीटें हार जाएगा। सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला में उन्होंने लालू परिवार पर भी जमकर हमले बोले।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनता को धूल झोंकने का काम कर रहे है। ये उनकी खानदानी आदत है। विधान पार्षद के चुनाव में 15 सीट पर जीत का दावा कर सरकार बनाने की बात संभव भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का सभी 24 सीटों पर हार होगी। पहले भी तारापुर और कुशेश्वर स्थान चुनाव जीतने का दंभ भर रहे थे लेकिन दोनों सीटें हार गये।

एक सवाल के जवाब में ललन सिंह ने कहा कि किसी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश करना विपक्ष की आदत हो गयी है। यही वजह है कि हमारी पार्टी ऐसे अफवाहों पर विचार नहीं करती। शराबबंदी पर चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी कानून जब बनता है तो कार्रवाई के लिए प्रावधान आता है। जैसे हत्या के लिए फांसी की सजा दी जाती है, वैसे ही अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *