छपरा में चुनावी रंजिश को लेकर बाजार से लौट रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा. जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े जहां एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. वहीं रात होते-होते अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है. मृतक जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के दंदासपुर गांव निवासी स्वर्गीय मनभरन राय का 50 वर्षीय पुत्र सवलिया राय बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सवलिया राय शुक्रवार की रात्रि बाजार से घर अपने किसी साथी के साथ लौट रहा था. उसी क्रम में रास्ते में अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद परिजनों ने आनन फानन में उसे लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिसके बाद परिजन भागे भागे उसे लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के क्रम में उसकी मौत हो गई. चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही घर वालों में कोहराम मच गया.

इस दौरान मृतक के भाई कन्हैया राय ने बताया कि उसके भाई की हत्या चुनावी रंजिश को लेकर की गई है. पूर्व में मुखिया चुनाव को लेकर गांव में झड़प हुई थी. उसी चुनावी रंजिश को लेकर उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है.

मृतक के भाई ने बताया कि सवलिया बाजार से घर लौट रहा था. जबकि वह लोग घर पर थे. उसी क्रम में गांव के ही कामेश्वर राय भागे-भागे उनके घर पहुंचे और बोले कि उनके भाई को किसी ने बम मार दिया है. जिसके बाद वे लोग घर से करीब 700 गज की दूरी पर सुनसान इलाके में अपने भाई को खून से लथपथ देखकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के बाद छपरा सदर अस्पताल लाया, जहां उसकी मौत हो गई है. उसके पीठ में बदमाशों के द्वारा गोली मारी गई है. जिसके कारण उनके भाई की मौत हुई है.

वही ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर हर्षित राज ने बताया कि सवलिया राय को गंभीर स्थिति में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दरम्यान कुछ पल में ही उसकी मौत हो गई. गोली उसके पीठ को छेदती हुई शरीर के अंदर फंसी थी. जिसके कारण उसकी मौत हुई है. इस सूचना के बाद भगवान बाजार थाना पुलिस दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंची जहां उनके द्वारा प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है.

विदित हो कि छपरा जिले के रिविलगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव निवासी शिवजी सिंह का 45 वर्ष पप्पू सिंह के सीने में गोली मारकर जख्मी कर दिया था. जिसे छपरा सदर अस्पताल से बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *