छपरा में बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से दिनदहाड़े 2.36 लाख लूटे

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

Chhapra Crime News : (छपरा)। छपरा में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों के द्वारा एक फाइनेंस कर्मी से दो 2.36 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गये. घटना छपरा-गड़खा मुख्य मार्ग पर गड़खा थाना क्षेत्र स्थित नेवाजी टोला चौक और महाराजा होटल के मध्य हुई है.

गरखा से वसूली के रुपये लेकर जा रहा था फायनेंस कर्मी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नया गांव थाना क्षेत्र के सिताब गंज गांव निवासी चंदन कुमार शहर के नेवाजी टोला चौक पर हिंदुजा फाइनेंस कंपनी चलाता है. जहां उसके द्वारा सभी प्रखंडों से रुपए की वसूली कर अपने घर ले जाया जाता था। जहां से वह उन रुपयों को बैंक में जमा करता था.

आज भी वह रुपए की वसूली कार बाइक से नयागांव जा रहा था. इसी बीच गड़खा थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग स्थित महाराजा होटल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसे ओवरटेक कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान पीड़ित फाइनेंस कर्मी ने बताया कि अपराधियों द्वारा उसे ओवरटेक करने के बाद ₹236590 लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं सूचना के बाद गड़खा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटे हैं.

तीन बाइक सवार 9 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नयागांव निवासी हिंदूजा फाइनेंस संचालक रुपए की वसूली कार बाइक से नयागांव जा रहा था. तभी गड़खा थाना अंतर्गत महाराजा होटल के समीप एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे ओवरटेक कर आगे से रोक लिया. जबकि दो बाइक सवार छह अपराधियों ने उसे पीछे से कवर किया. जिसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर उससे रुपये का बैग लूट लिया और आसानी से फरार हो गये. जब तक वह शोर मचाता तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *