बिहार : अनियंत्रित पिकअप वैन के धक्के से किसान की हुई मौत, पटना के जेपी सेतु पर लगा लंबा जाम

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के पहलेजा ओपी अंतर्गत बजरंग चौक के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस घटना के दो घंटे बाद पुलिस पहुंची. तबतक जेपी सेतु से लेकर एन एच 19 पर भी वाहनों की लंबी कतार लग गई.

खेत से धनिया लेकर मंडी जा रहा था मृतक

मृतक सोनपुर थाना क्षेत्र के खरीका गांव निवासी धर्मनाथ राय का 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार बताया गया है. जो कि पेशे से एक किसान है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह अपने खेत से धनिया लेकर दीघा सब्जी बाजार बेचने जा रहा था. इसी दौरान सोनपुर के पहलेजा ओपी अंतर्गत बजरंग चौक के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उस किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पटना के जेपी सेतु पर लग गया लंबा जाम

इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं दुर्घटना के बाद चालक पिकअप वैन लेकर भाग निकलने में सफल रहा है. जबकि स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर घंटो प्रदर्शन किया. इस सूचना के बाद विलंब से पहुंची है पहलेजा पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने के बाद मामला शांत कराया. तब जाकर आवागमन चालू हुआ.

इस दौरान सड़क पर करीब 2 से 3 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जहां शव का पोस्टमार्टम के जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.