बिहार : छपरा में ट्रक और वैगनआर की सीधी टक्कर में एक की मौत, दो घायल

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News : (छपरा)। सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र स्थित केन्द्रीय विधालय के सामने शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक और मारूति वैगनआर कार की आमने सामने की टक्कर हो गई. जिसमें वैगनआर कार में सवार एक की मौत मौके पर हो गई. वही पीछे बैठे द़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें घायलावस्था में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया. वहीं टक्कर के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

मृतक की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के जुनेदपुर गांव निवासी मुर्तुजा मियां का 35 वर्षीय पुत्र अशरफ अली के रूप में की गई है. वहीं घायलो में सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के खेरवा गांव निवासी बिन्दा साह का 60 वर्षीय पुत्र रामलाल साह, स्व चन्द्रमा यादव का 35 वर्षीय पुत्र हरिकिशोर यादव के रूप में हुई है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार, जमादार ओम प्रकाश यादव, सुमन कुमार ने दल बल के साथ पहुंच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पुलिस ने बताया कि वैगनआर बीआर 28 जी 3788 कार चला रहे आर्केस्ट्रा संचालक अशरफ़ अली की मौत हो गई है. उसका शव कार के ड्राइविंग सीट में ही फंस गया है. मौके पर गैस कटर से वैगनआर कार को काट शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

परिजनों ने बताया कि अशरफ सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के खेरवा बाजार पर सुपर ताज नाच रिकार्ड आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाता था. उसी में नाच पार्टी के साटा पर रूपये की वसूली को गौरा गया था. वही से सुबह में रूपये की वसूली कर मशरक के रास्ते वैगनआर कार से घर जा रहा था कि केन्द्रीय विद्यालय के पास ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें उसकी मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. उसको दो लड़की और तीन छोटे छोटे लड़के हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया है.